उत्तर प्रदेशकुशीनगर

प्रदेश में खुशहाली लाने के लिए मायावती को बनाना होगा सीएम:रितेश कुमार

जिला कार्यालय पर बैठक कर सभी हुए संकल्पित

कुशीनगर

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व सांसद लोकसभा/राज्यसभा मायावती के निर्देशानुसार बहुजन समाज पार्टी के जनपद कार्यालय पडरौना में एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रितेश कुमार सागर की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा बसपा सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीतियों पर चलने वाली पार्टी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हमें रात-दिन एक करके एक बार पुनः मायावती को प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद पर आसीन करना है।अगर बहन जी मुख्यमंत्री बनती हैं तो शासन प्रशासन फिर मुश्तैदी से अपना कार्य सुचारू रूप से करना चालू कर देगी जिससे जनता के टूटे हुए विश्वास दुबारा बसपा सरकार में दृढ़ हो जाएगा तथा सत्ता में आते ही महंगाई,बेरोजगारी,भ्रष्टाचार आदि पर लगाम लगेगा।

बैठक के दौरान मुख्य सेक्टर प्रभारी, सुरेश चंद्र भारती,असगर अली, सुदर्शन प्रसाद ने संगठन को मजबूती के लिए सभी को जिम्मेदारियां बांटी।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य सेक्टर प्रभारी सुरेश चन्द्र भारती ने संगठन को मजबूत करने पर जोर करते हुए कहा कि कोई भी संगठन तभी सफल होगा जब उसके कार्यकर्ता मजबूत होंगे।

संगठन तभी सफल होगा जब कार्यकर्ता मजबूत होंगे:सुरेशचंद्र

इसी क्रम में तमकुहीराज के युवा नेता संजय गुप्ता ने बहुजन समाज पार्टी की नीतियों में आस्था व विश्वास रखते हुए अपने तमाम साथियों के साथ बसपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्व जन व सर्व समाज की पार्टी है जो सबके हितों की बात करती है।बसपा की नीतियों से प्रभावित होकर ही मैं बसपा के सिपाही के रूप में इसकी सदस्यता ग्रहण करता हूँ।

सरकार बनने पर ही होगी भ्रष्टाचारियों में सुधार

बैठक में मुख्य रूप से सेक्टर प्रभारी अमरजीत प्रसाद,जिला उपाध्यक्ष कविंदर पांडेय,महासचिव रामनाथ चौहान,संगठन मंत्री आदित्य सिंह, कोषाध्यक्ष रफीउद्दीन अंसारी,जिला सचिव शंभू रावत,पीयूष,मुन्ना भारती, एजाज अहमद आदि के साथ ही साथ तमकुहीराज के विधानसभा अध्यक्ष जितेंद्र भारती,पडरौना विधानसभा अध्यक्ष कन्हैयालाल गौतम, कुशीनगर विधानसभा अध्यक्ष विद्यासागर, लियाकत अली मदन पासवान,अमरजीत भारती,मैनेजर भारती, जितेंद्र चौहान,संजय उपाध्याय,इंद्रजीत सिंह,राजेश यादव, कामेश्वर गुप्ता,मोहित चौहान,अच्छेलाल राम, रविंद्र राय,वासुदेव सिंह, ओम प्रकाश चौरसिया, धनंजय तिवारी,सिपाही यादव आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button